पार्टी के लिए होना है तैयार तो दीपिका पादुकोण के इन लुक्स से लें टिप्स


दीपिका पादुकोण अक्सर ही ट्रेंड सेट करते रहती हैं। फिर वो चाहे उनकी कपड़े की च्वॉइस हो या फिर मेकअप। अपने लुक और अपीयरेंस से वो हमेशा लड़कियों को स्टाइल और फैशन के लिए इंस्पायर करती हैं। पिछले दिनों जब वो कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थीं। तो उनका हर लुक एक दूसरे से बिल्कुल अलग और परफेक्ट था। जिसमे ड्रेस, ज्वैलरी के साथ ही मेकअप भी शामिल है। अगर आप किसी नाइट पार्टी के लिए तैयार होना चाहती हैं। और किसी खास लुक की तलाश में हैं। तो दीपिका पादुकोण के इन लुक्स को रीक्रिएट करें। बेहद खूबसूरत लुक मिलेगा।

गोल्डन आईज

गोल्डन कलर इंडियन स्किन टोन के साथ सबसे ज्यादा खूबसूरत लगता है। अगर आप किसी पार्टी के लिए तैयार हो रही हैं। तो बेझिझक गोल्डन कलर का इस्तेमाल करिए। ये आपको बिल्कुल परफेक्ट लुक देगा। दीपिका पादुकोण की तरह न्यूड लिप कलर के साथ गोल्डन आईशैडो का इस्तेमाल करें। ये सॉफ्ट लुक भी देगा और आंखों के जरिए हाईलाइट होता मेकअप दिखेगा। सबसे खास बात कि इस तरह के मेकअप को आप ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों तरह की ड्रेस के साथ मैच कर सकती हैं। ये काफी शानदार दिखेगा।

अगर आप आंखों का मेकअप करने के मामले में कच्ची हैं तो परेशान ना हो। दीपिका पादुकोण की तरह बस बोल्ड रेड कलर की लिपस्टिक के साथ जाएं। वैसे भी शादीशुदा महिलाओं को लाल रंग पसंद आता है। तो बस आंखों पर मस्कारे की दो से तीन कोट लगाकर उसे खूबसूरत बनाएं और साथ में लाल रंग की लिपस्टिक के साथ बोल्ड लुक दें। इस तरह के मेकअप को ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत लुक दिया जा सकता है।

ड्रामेटिक आई

मेकअप के मामले में अगर आप एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं। तो दीपिका पादुकोण का ये लुक जरूर पसंद करती होंगी। ड्रामेटिक विंग्स और ग्राफिक डिजाइन का आईशैडो आंखो को बिल्कुल ही अलग लुक देता है। बस साथ में लिप कलर को न्यूड शेड में ही चुनें। ये लुक बेहद खूबसूरत लगेगा और भीड़ में बिल्कुल अलग बनाएगा।

ब्राउन कलर

आंखों पर आप ब्राउन कलर को भी बिल्कुल स्मार्टली इस्तेमाल कर सकते हैं। ये आपको कभी नो मेकअप लुक देने में मदद करेगा। तो वहीं अगर डार्क ब्राउन शेड के काजल और आईशै़डो के साथ इस्तेमाल करेंगी तो दीपिका पादुकोण के इस लुक को ट्राई करें।



Source link