कच्छा बनियान गैंग से होगा Dcp वर्तिका का सामना, देखें दिल्ली क्राइम 2 का धांसू ट्रेलर


नेटफ्लिक्स की पॉपुलर क्राइम सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ के दूसरे सीजन का जब से एलान हुआ था तब से ही इस सीरीज के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आज यह इंतजार खत्म हो गया है। जी हां, क्राइम और सस्पेंस से भरा हुआ इस वेब सीरीज का ट्रेलर जारी हो गया है, जिसमें शेफाली शाह डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका में एक बार फिर मौत की गुत्थी सुलझाती हुई दिख रही हैं।

2 मिनट 14 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत सस्पेंस के साथ होती है, जिसमें ‘कच्छा बनियान’ गिरोह दिल्ली में एक के बाद एक मर्डर किए जा रहा है। लेकिन इस गैंग के लोग बुजुर्गों को निशाना बना रहे हैं और इनका सामना डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी से हो रहा है। इस ट्रेलर में क्राइम और सस्पेंस के साथ थोड़ा बहुत एक्शन भी दिखाया गया है, जो पुलिस कर्मियों की जिंदगी का एक हिस्सा है। अब डीसीपी वर्तिका कैसे इस गिरोह के लोगों को सलाखों के पीछे लेकर जाती है और लोगों की जान बचाती है? यह देखने वाली बात होगी।

क्या थी पहले सीजन की कहानी

‘दिल्ली क्राइम’ का पहला सीजन साल 2019 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। सात एपिसोड की इस सीरीज का पहला पार्ट दिल्ली के चर्चित निर्भया कांड पर आधारित था। लेकिन दूसरे पार्ट में शेफाली शाह पिछली बार से ज्यादा अपराध को रोकने की कोशिश करती नजर आने वाली हैं। जिसमें तेलांग उनकी मदद करते नजर आने वाले हैं। 

कब आ रहा है दूसरा सीजन?

बता दें कि ‘दिल्ली क्राइम’ के दूसरे सीजन की कहानी मयंक तिवारी, शुभ्रा स्वरूप और इंशिया मिर्जा ने मिलकर लिखी है। वहीं इसके डायलॉग विराट बसोया और संयुक्था चावला शेख ने लिखे हैं। ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ को इसी साल 26 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। इस सीरीज में शेफाली शाह के साथ, रसिका दुगल, राजेश तेलांग, आदिल हुसैन, अनुराग अरोड़ा, सिद्धार्थ भारद्वाज और गोपाल दत्त ने अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाया है।



Source link