लाल रंग की साड़ी पहने दिशा परमार की खूबसूरती पर मर मिटे राहुल वैद्य, कर दिया ऐसा कमेंट


दिशा परमार अपने नेचुरली खूबसूरत लुक की वजह से फैंस की चहेती बनी रहती हैं। वहीं उनकी इसी सादगी के दीवाने पति राहुल वैद्य भी है। तभी तो दिशा के हर लुक्स पर राहुल वैद्य का कमेंट जरूर आता है। वहीं दिशा भी अक्सर ही अपने सिंपल और नेचुरल लुक वाली तस्वीरों से हर किसी को इंप्रेस करती रहती हैं। ज्यादातर मौकों पर उनका इंडियन ट्रेडिशनल लुक काफी इंप्रेसिव दिखता है। वहीं वेस्टर्न आउटफिट में भी दिशा गॉर्जियस दिखती हैं। 

दिशा परमार ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टग्राम पर साझा की है। जिसमे वो हमेशा की तरह ही इंडियन ट्रेडिशनल लुक में रेडी हैं। दिशा का ये लुक पूरी तरह से फेस्टिव रेडी है और आने वाले त्योहारों पर आप इस लुक को देख जरूर इंस्पिरेशन ले सकती हैं। मिसेज वैद्य ने लेटेस्ट तस्वीरों में सुर्ख लाल रंग की सिल्क की साड़ी पहन रखी है। जिस पर गोल्डन जरी का बॉर्डर बना है। वहीं पूरी साड़ी पर राउंड डिजाइन के जरी की कढ़ाई की गई है। जिसे दिशा ने सिंपल से हाफ स्लीव ब्लाउज के साथ मैच किया है। 

वहीं स्कूप नेकलाइन मैचिंग के ब्लाउज के साथ दिशा का मेकअप भी बिल्कुल सिंपल था। जिसमे दिशा स्टनिंग दिख रही हैं। वेल डिफाइन आईब्रो के साथ न्यूड शेड लिपस्टिक खूबसूरत लग रही है। वहीं दिशा ने बीमिंग हाईलाइटर की मदद से चेहरे के फीचर्स को उभारा है। जिसके साथ मैचिंग स्टड और नेकलेस परफेक्ट लुक दे रहे हैं। 

दिशा ने अपने इस लुक को बेहद सिंपल रखा है। पिंक आईशैडो के साथ माथे पर बिंदी भी लगा रखी है। वहीं इस लुक का अट्रैक्शन बालों में लगा गजरा है। जिसे देख पति राहुल वैद्य भी तारीफ किए बगैर नहीं रह पाए। सिंगर राहुल ने दिशा परमार की तस्वीर पर कमेंट किया है। हाये, फिर से प्यार हो गया…..।

बता दें कि दिशा परमार टेलीविजन की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। जिनके स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के फैन दीवाने रहते हैं। फिलहाल दिशा इन दिनों बड़े अच्छे लगते हैं २ में नजर आ रही हैं। 



Source link