Hamara Kasba I Hindi News I Bundelkhand News

खुले बालों में बनाएं ये हेयरस्टाइल, लुक में लग जाएगा चार चांद

ByNews Desk

Aug 16, 2022


हेयरस्टाइल से चेहरे पर बहुत असर पड़ता है। सही हेयरस्टाइल पूरे लुक को आकर्षक बना देती है। तभी तो लड़कियां जितना समय ड्रेस चुनने में लगाती हैं उतना ही समय सही हेयरस्टाइल चुनने में भी लगा देती हैं। लेकिन बहुत सारी लड़कियां हेयरस्टाइल के मामले में कम जानकारी रखती हैं। जिसकी वजह से उनका लुक अक्सर एक जैसा ही दिखता है। अगर आप भी उनमे से एक हैं तो इन हेयरस्टाइल को चुन सकती हैं। यंग गर्ल्स पर अक्सर खुले बाल ज्यादा आकर्षक लगते हैं और पऱफेक्ट लुक देते हैं। तो चलिए जानें कौन सी हेयरस्टाइल खुले बालों पर बनाई जा सकती हैं। 

ओपन कर्ल्स

खुले बालों में कर्ल्स काफी खूबसूरत लगते हैं और ये हेयरस्टाइल लगभग हर आउटफिट के साथ फिट बैठ जाते हैं। लेकिन बालों को सही तरीके से कर्ली करने की जरूरत है। बालों को किसी अच्छे ब्रांड  के कर्लर से कर्ल करें। फिर इसके बाद सारे बालों को हेयर स्प्रे की मदद से सेट कर दें। जिससे कि बाल लंबे समय तक कर्ली बने रहें। 

फ्रंट से बनाएं हेयरस्टाइल

बालों को फ्रंट से अगर नया लुक दिया जाए तो खूबसूरत लगता है। ये शादी-पार्टी से लेकर डेली रूटीन में भी लुक को पऱफेक्ट बनाता है। इसे बनाने के लिए बस बालों को आगे की तरफ से दो भाग में कर लें। फिर दोनों तरफ के थोड़े से बालों को लेकर ट्विस्ट करते हुए पीछे की तरफ ले जाकर हेयर पिन की मदद से पिनअप कर दें। कई सारी पिन की मदद से पिन अप करें। जिससे कि खुले नहीं और आप पूरे टाइम एंज्वॉय कर सकें। 

पोकर स्ट्रेट हेयरस्टाइल

बालों को इस तरह से करना बेहद सिंपल है लेकिन ये काफी स्टाइलिश दिखता है। बस इसे बनाने के लिए सारे बालों को स्ट्रेटनर की मदद से स्ट्रेट कर लें। फिर बालों को सेंटर पार्टीशन कर दें। ये हेयरस्टाइल सारे आउटफिट के साथ फिट बैठती है। साथ ही काफी स्टाइलिश लुक भी देती है। किसी भी तरह के हीट का इस्तेमाल बालों पर करने से पहले सीरम बालों पर जरूर लगाएं। 



Source link