हमीरपुर: कस्टमर केयर ने बैंक खाते से उठाए चार लाख रुपये


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राठ (हमीरपुर)। इनवर्टर खराब होने पर उपभोक्ता ने गूगल से कस्टमर केयर का नंबर सर्च कर शिकायत की। उधर से शुल्क जमा करने के लिए लिंक भेजा गया। लिंक पर डेबिट कार्ड नंबर डालते ही उपभोक्ता के बैंक खाते से 3,91,617 रुपये निकाल लिए गए।
ददरी गांव निवासी दिनेश कुमार ने बताया 16 अगस्त को गूगल से कंपनी के कस्टमर केयर का नंबर सर्च कर शिकायत की थी। फोन कटते ही दूसरे नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि इनवर्टर कंपनी के कस्टमर केयर बोल रहा है। शिकायत शुल्क के रूप में पांच रुपये जमा करने की बात कहकर वाट्सएप पर लिंक भेजकर एपीके इंस्टाल करने के लिए कहा। डेबिट कार्ड का नंबर एपीके के होम पेज पर सबमिट कराने के बाद शिकायत दर्ज होने की बात कहकर फोन काट दिया। जैसा उसने बताया वैसा किया और फोन रख बाजार चले गए। लौटने पर देखा तो खाते से पैसा निकालने का मैसेज मोबाइल पर मिला। दिनेश ने शाखा प्रबंधक और साइबर सेल में शिकायतीपत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

राठ (हमीरपुर)। इनवर्टर खराब होने पर उपभोक्ता ने गूगल से कस्टमर केयर का नंबर सर्च कर शिकायत की। उधर से शुल्क जमा करने के लिए लिंक भेजा गया। लिंक पर डेबिट कार्ड नंबर डालते ही उपभोक्ता के बैंक खाते से 3,91,617 रुपये निकाल लिए गए।

ददरी गांव निवासी दिनेश कुमार ने बताया 16 अगस्त को गूगल से कंपनी के कस्टमर केयर का नंबर सर्च कर शिकायत की थी। फोन कटते ही दूसरे नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि इनवर्टर कंपनी के कस्टमर केयर बोल रहा है। शिकायत शुल्क के रूप में पांच रुपये जमा करने की बात कहकर वाट्सएप पर लिंक भेजकर एपीके इंस्टाल करने के लिए कहा। डेबिट कार्ड का नंबर एपीके के होम पेज पर सबमिट कराने के बाद शिकायत दर्ज होने की बात कहकर फोन काट दिया। जैसा उसने बताया वैसा किया और फोन रख बाजार चले गए। लौटने पर देखा तो खाते से पैसा निकालने का मैसेज मोबाइल पर मिला। दिनेश ने शाखा प्रबंधक और साइबर सेल में शिकायतीपत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।



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