बिजनेस डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: दीपक चतुर्वेदी
Updated Mon, 13 Jun 2022 04:06 PM IST
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प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक, सोशल और ऑनलाइन मीडिया पर ऑनलाइन सट्टेबाजी वेबसाइटों/प्लेटफार्मों के कई विज्ञापनों के प्रदर्शित होने के बाद सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। इसको संज्ञान में लेते हुए मंत्रालय ने सलाह जारी की है। हिदायत देते हुए मंत्रालय की ओर से कहा गया कि ऑनलाइन विज्ञापन मध्यस्थों और प्रकाशकों सहित ऑनलाइन और सोशल मीडिया को भारत में ऐसे विज्ञापन प्रदर्शित नहीं करने चाहिए। बयान में भारतीय दर्शकों के लिए ऐसे विज्ञापनों को लक्षित नहीं करने की सलाह दी गई है।