दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव का ब्रेन भी हुआ डैमेज, नहीं सुधर रही हालत


मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव को बीते दिन दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उनको दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। इस समय वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं। हाल ही में कॉमेडियन की हालत को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है, कॉमेडियन अभी भी बेहोश हैं। दिल का दौरा पड़ने के बाद उसे होश नहीं आया है। उनके डॉक्टरों के मुताबिक, वह धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। कार्डिएक अरेस्ट के दौरान राजू श्रीवास्तव को भी ब्रेन डैमेज हुआ है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और वह अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। उनकी हालत में न तो सुधार हुआ है और न ही गिरावट आई है।

 

मीडिया से बात करते हुए राजू श्रीवास्तव की बेटी ने बताया है कि उनके पिता काम के लिए नियमित रूप से दिल्ली और देश में कई जगहों पर यात्रा करते रहते हैं। वह कभी भी अपने वर्कआउट को छोड़ते नहीं हैं। कॉमेडियन की बेटी ने आगे बताया कि उनको दिल की कोई बीमारी थी ही नहीं, इसलिए दिल का दौरा पड़ना हमारे लिए बहुत शॉकिंग है। न तो राजू श्रीवास्तव की हालत में कोई सुधार आ रहा है और न ही उनकी स्थिति इससे ज्यादा बिगड़ी है।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बेटी ने आगे उनके हेल्थ का अपडेट देते हुए कहा कि मेडिकल टीम अपनी पूरी कोशिश में लगी हुई है और हम सबकी यही दुआ और उम्मीद है कि वो बहुत जल्द ठीक हो जाएंगे। फिलहाल राजू श्रीवास्तव की पत्नी आईसीयू में उनके साथ हैं। बता दें कि इससे पहले उनकी दो बार एंजिओप्लास्टी हो चुकी है। यही वजह है कि राजू श्रीवास्तव की नाजुक हालत देखते हुए सभी चिंतित हैं।

राजू श्रीवास्तव टीवी के जाने-माने कॉमेडियन में से एक रहे हैं। वह कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वह टीवी के कई पॉपुलर शो जैसे बिग बॉस, शक्तिमान, द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस और कपिल शर्मा शो में भी खूब कॉमेडी कर चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं। 

राजू श्रीवास्तव के साथ लोगों को हंसाने वाले उनके मित्र और कॉमेडियन सुनील पाल ने भी उनकी सलामती की दुआ की है। सुनील पाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें वह कह रहे हैं कि ‘राजू श्रीवास्तव ने सभी को इतना हंसाया है, और हमने उनको इतना प्यार दिया है। इसलिए सभी की दुआएं उनके साथ हैं। वह जल्द से जल्द ठीक होकर वापस आ जाएं’। 

 





Source link