ऑनस्क्रीन बहनों पर जमकर प्यार लुटा रहे अक्षय कुमार, शॉपिंग कराने पहुंचे नवाबों के शहर लखनऊ


अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस साल रिलीज हुई उनकी दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फेल हो चुकी हैं, ऐसे में अभिनेता अपनी इस आगामी फिल्म को सफल बनाने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। अक्षय कुमार इसी के चलते इस समय कई शहरों का दौरा कर रहे हैं। वह अपनी ऑनस्क्रीन बहनों पर भी जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में वह इंदौर गए थे, जहां से वह अपनी बहनों के लिए मिठाइयां और उपहार लेकर गए थे। अब अभिनेता अपनी चारों बहनों को लेकर नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो साझा की है, जिनमें वह अपनी बहनों को लखनऊ की एक दुकान में चिकनकारी किए सूट दिलवाते नजर आ रहे हैं और बहनें भी जमकर शॉपिंग करती दिखाई दीं। इस दौरान अभिनेता पूरी सुरक्षा के साथ वहां पहुंचे थे। उनके बॉडीगार्ड्स के साथ पुलिस ऑफिसर भी मौजूद नजर आए।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम से वीडियो साझा करते हुए लिखा- “आज ले आया अपनी बहनों को नवाबों के शहर, लखनऊ शॉपिंग कराने, लगे हाथ अपनी भी थोड़ी शॉपिंग कर ली”। अक्षय का ये वीडियो फैंस के  दिल को छू रहा है और वह जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- तुस्सी बहुत अच्छे हो सरजी। दूसरे ने लिखा- नाइस। इसी तरह से अन्य भी कमेंट के जरिए प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

 

बात करें फिल्म रक्षाबंधन की तो इसमें भाई-बहनों के अनमोल प्रेम की कहानी दिखाई जाएगी। इसके साथ ही मेकर्स फिल्म में दहेज पर भी चोट करने वाले हैं। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हो रही है। इसी दिन आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी सिनेमाघरों में दस्तक देगी। दोनों ही फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। 





Source link