Hamara Kasba I Hindi News I Bundelkhand News

शानदार डिजाइन के साथ Samsung Galaxy Buds 2 Pro भारत में लॉन्च, जानें क्या है खास

ByNews Desk

Aug 10, 2022


सैमसंग ने अपने नए ईयरबड्स Samsung Galaxy Buds 2 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। सैमसंग के 10 अगस्त के गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 2022 में इस ईयरबड्स को लॉन्च किया गया है। इस मेगा इवेंट में  सैमसंग ने ईयरबड्स के साथ दो फ्लैगशिप फोल्डेबल फोन Samsung Galaxy Z Fold 4 और Galaxy Z Flip 4 के साथ दो स्मार्ट वॉच Samsung Galaxy Watch 5 (40mm) और Galaxy Watch 5 Pro (45mm) को भी मार्केट में पेश किया है।

Samsung galaxy buds 2 pro को तीन कलर ऑप्शन ग्रेफाइट, बोरा पर्पल और व्हाइट में लॉन्च किया गया है। ईयरबड्स में हाई डायनामिक रैंज और क्रिस्टल क्लियर साउंड वाले ऑडियो ड्राइवर मिलते हैं। चलिए जानतें हैं इस ईयरबड्स के अन्य फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में…

Samsung Galaxy Buds 2 Pro की कीमत 

Samsung galaxy buds 2 pro को तीन कलर ऑप्शन ग्रेफाइट, बोरा पर्पल और व्हाइट में लॉन्च किया गया है। इस ईयरबड्स की कीमत करीब 17,999 रुपये है। galaxy buds 2 pro को 26 अगस्त से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और ऑफलाइन रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। ईयरबड्स 10 अगस्त से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हैं।

Samsung Galaxy Buds 2 Pro की स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy Buds 2 Pro में एंड्रॉयड 12 आधारित One UI 4.0 दिया गया है। ईयरबड्स में 24 बिट Hi-Fi ऑडियो के साथ हाई डायनामिक रैंज और क्रिस्टल क्लियर साउंड वाले two-way coaxial स्पीकर दिए गए हैं। ईयरबड्स में इंटेलिजेंट एक्टिव न्वाइस कैंसिलेशन (ANC) और 360 ऑडियो का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही ईयरबड्स में सीमलेस कनेक्टिविटी और गैलेक्सी डिवाइस और सैमसंग टीवी से कनेक्ट करने के लिए स्मार्टथिंग्स फाइंट (SmartThigs Find) का सपोर्ट भी दिया गया है। 

Samsung Galaxy Buds 2 Pro की बैटरी 

ईयरबड्स की बैटरी की बात करें तो इसमें केस के साथ 515mAh की बैटरी और प्रति बड्स में 61mAh की बैटरी पैक की गई है। साथ ही इसमें क्विक चार्जिंग का फीचर भी मिलता है। वहीं, कंपनी ने बैटरी को लेकर दावा किया है ईयरबड्स को फुल चार्ज करने पर ANC के साथ 15 घंटे और ANC के बिना 29 घंटे का प्लेबैक लिया जा सकता है। साथ ही बड्स में वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX7 की रेटिंग भी मिलती है।



Source link