Hamara Kasba I Hindi News I Bundelkhand News

तस्वीरों देखें कैसा है सैमसंग का नया फ्लैगशिप

ByNews Desk

Aug 10, 2022


सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप Samsung Galaxy Z Fold 4 को लॉन्च कर दिया है। Samsung Galaxy Z Fold 4 के साथ Galaxy Z Flip 4 के अलावा गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज और गैलेक्सी बड्स 2 प्रो भी लॉन्च हुए हैं। गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज के तहत दो स्मार्टवॉच लॉन्च हुई हैं जिनमें Galaxy Watch 5 और Galaxy Watch 5 PRO शामिल हैं। Samsung Galaxy Z Fold 4 को पहले के मुकाबले हल्का बनाया गया है और मल्टीटास्किंग पर काफी ध्यान दिया गया है। Samsung Galaxy Z Fold 4 में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। आइए तस्वीरों में देखते हैं कि कैसा है यह सैमसंग का यह फ्लैगशिप फोन?

Samsung Galaxy Z Fold 4: डिजाइन

Samsung Galaxy Z Fold 4 की डिजाइन पहले जैसी ही है लेकिन फोन को हल्का बनाया गया है। Samsung Galaxy Z Fold 3 का कुल वजन 271 ग्राम था लेकिन Samsung Galaxy Z Fold 4 का कुल वजन 263 ग्राम है। Samsung Galaxy Z Fold 4 में भी फोल्ड वाले पैनल पर लोगो है। नीचे की ओर स्पीकर और टाईप-सी पोर्ट है। राइट में पावर बटन और वॉल्यूम बटन हैं जबकि लेफ्ट में ऊपर की ओर सिम कार्ड ट्रे है।

Samsung Galaxy Z Fold 4: डिस्प्ले

Samsung Galaxy Z Fold 4 में 7.6 इंच की डायनेमिक एमोलेड 2X इनफिनिटी फ्लेक्स प्राइमरी डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। वहीं दूसरी डिस्प्ले 6.2 इंच की डायनेमिक एमोलेड 2X इनफिनिटी ओ कवर डिस्प्ले है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस 1300 निट्स है। डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्लस का सपोर्ट है।

 

Samsung Galaxy Z Fold 4: परफॉर्मेंस

सैमसंग के इस फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4400mAh की बैटरी दी गई है जिसके साथ 25W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। इसके साथ वायरलेस चार्जिंग भी है। फोन के साथ एंड्रॉयड 12 मिलेगा। फोन में 512 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी।

Samsung Galaxy Z Fold 4: कैमरा

फोन में तीन रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है, दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, तीसरा लेंस 10 मेगापिक्सल का और चौथा लेंस 4 मेगापिक्सल का है। कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन भी मिलेगा। फ्रंट में दो कैमरे हैं जिनमें से एक 10 मेगापिक्सल का और दूसरा 4 मेगापिक्सल का है। फोन के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास Victus+ का प्रोटेक्शन है। कैमरे के साथ 30x स्पेस जूम भी मिलेगा।



Source link