Hamara Kasba I Hindi News I Bundelkhand News

श्रीकांत त्यागी यहां हुआ सीसीटीवी में कैद, एक दर्जन से ज्यादा बार मोबाइल स्विच ऑफ-ऑन हुआ

ByNews Desk

Aug 8, 2022


नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता, गाली गलौज और धक्कामुक्की करने वाला आरोपी श्रीकांत त्यागी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।  पुलिस आरोपी की तालश में जुटी है। श्रीकांत की आखिरी लोकेशन उत्तराखंड के ऋषिकेश में मिली है। कई बार उसका मोबाइल स्विच ऑफ और ऑन हुआ। नोएडा पुलिस की कई टीम उत्तराखंड में श्रीकांत त्यागी की तलाश में जुटी हैं। दूसरी ओर नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में सोमवार सुबह नोएडा अथॉरिटी की टीम ने श्रीकांत त्यागी के आवास में हुए अवैध निर्माण पर कार्रवाई की। टीम ने श्रीकांत द्वारा कॉमन क्षेत्र और पार्किंग में किए गए अवैध निर्माण को गिराने की कार्रवाई की। 

ऋषिकेश में मिली आखिरी लोकेशन

रविवार को श्रीकांत की आखिरी लोकेशन ऋषिकेश में मिली। एक दर्जन से अधिक बार उसका मोबाइल स्विच ऑफ-ऑन हुआ। सूत्रों के अनुसार श्रीकांत हरिद्वार में एक स्थान पर सीसीटीवी में भी कैद हुआ है। मामले पर हरिद्वार के एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि ऐसी सूचना मिली है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं है। वहीं, नोएडा पुलिस की टीम ऋषिकेश और हरिद्वार के आसपास मौजूद है।

उधर, रविवार रात में श्रीकांत त्यागी के 12 गुंडे सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में घुस गए। आरोप है कि अभद्रता व छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराने वाली महिला के फ्लैट में जाकर धमकी दी। शोर सुनकर सोसाइटी के लोग जुटे तो गुंडों ने उनसे बदसलूकी करते हुए मारपीट कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही सोसाइटी के सैकड़ों लोग जमा हो गए। सोसाइटी में करीब एक घंटे तक हंगामा होता रहा। अफरात-फरी के बीच छह आरोपी फरार हो गए। इस बीच सांसद डॉ. महेश शर्मा भी मौके पर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों पर भड़क गए। पुलिस ने छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

गलत फ्लैट नंबर बताकर घुसे थे गुंडे

गुंडे गलत फ्लैट नंबर बताकर सोसाइटी में दाखिल हुए थे। सिक्योरिटी गार्ड ने भी फ्लैट में रहने वाले लोगों से इंटरकॉम पर बातचीत नहीं की थी और सीधे प्रवेश दे दिया था। जिस फ्लैट नंबर में जाने की बात कहकर गुंडे दाखिल हुए थे, उनमें दो युवतियां रहती हैं।



Source link