महिला से अभद्रता करने वाला श्रीकांत त्यागी भाजपा के बड़े नेताओं के साथ दिखा, देखें वायरल Photos


नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में एक महिला से अभद्रता करने वाले कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी से नोएडा भाजपा ने किनारा कर लिया है। शनिवार को एक बयान जारी कर महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने यहां तक कह दिया कि श्रीकांत की आपराधिक गतिविधियों में नोएडा भाजपा का नाम नहीं लिया जाए। हालांकि, भाजपा के बड़े नेताओं के साथ श्रीकांत की सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें कुछ और ही बयां कर रही हैं। तस्वीरों में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ श्रीकांत दिख रहा है तो प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ भी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। इसके अलाव कई अन्य बड़े नेताओं के साथ भी आरोपी दिख रहा है। यही नहीं 2019 में इसी तरह की अभद्रता के बाद वह चर्चित हुआ था। उस समय भी भाजपा ने पल्ला झाड़ लिया था, लेकिन श्रीकांत के पास विधायक और शासन के लोगो लगी गाड़ी मिली है। 

साथ ही, उसे पांच सुरक्षा गार्ड भी मिले हुए थे। पुराने मामले में भी उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। वहीं, कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने 27 अगस्त 2018 को भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यालय प्रभारी व कोषाध्यक्ष की ओर से जारी एक दस्तावेज प्रेसवार्ता में दिखाया। 

पाठक ने कहा कि भाजपा किसान मोर्चा के युवा किसान समिति के राष्ट्रीय टीम की दूसरी सूची में एक नाम सह-संयोजक के तौर पर श्रीकांत त्यागी का भी है। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस संरक्षण में भाजपा ने उसे फरार कराया है।

आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में गुंडई करते हुए महिला से अभद्रता, गाली गलौज और धक्कामुक्की करने का आरोपी कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में दिल्ली, उत्तराखंड व यूपी में दबिश दे रही है। वहीं, फेज-दो थाना पुलिस ने शुक्रवार रात पत्नी, चालक व मैनेजर सहित चार लोगों को हिरासत में लिया है। इनसे पूछताछ कर आरोपी का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 

 

साथ ही, पुलिस ने आरोपी की चार मंहगी गाड़ियों को जब्त कर लिया है। एक कार पर यूपी शासन का फर्जी लोगो लगा होने से अलग से केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा पुलिस ने मामले में जानबूझकर चोट पहुंचाने (323), उकसाने के लिए अपमानित करने (504) और धमकी देने (506) आदि धाराएं जोड़ी हैं, जबकि अभद्रता और छेड़छाड़ का मामला पहले से ही दर्ज है। 

 



Source link