बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के इन लुक्स से जानें आईलाइनर लगाने का कौन सा तरीका कर रहा ट्रेंड


त्योहारों के सीजन में सजना संवरना लगभग हर लड़की को पसंद आता है। खासतौर पर रक्षाबंधन के मौके पर। अगर आप भी चाहती हैं कि राखी बांधते समय आपकी तस्वीरें बिल्कुल परफेक्ट आएं और आपका लुक बिल्कुल ट्रेंडी दिखे। तो बीटाउन की इन एक्ट्रेसेज के लुक्स से इंस्पायर हो सकती हैं। दरअसल, चेहरे के लिए आंखों का मेकअप बेहद खास होता है। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से लेकर जान्हवी कपूर तक आई लुक्स के साथ एक्सपेरिमेट करते दिख रही हैं। जिसे लड़कियां काफी पसंद भी कर रही हैं। तो त्योहारों पर अगर आप कुछ हटके दिखना चाहती हैं तो इन आईलाइनर के तरीकों को जरूर लगाकर देखें। 

डबल विंग आईलाइनर

विंग आईलाइनर काफी समय से चल रहा है। जिसे लगभग हर लड़की आजमा चुकी होगी। पतले आईलाइनर ब्रश से करीने से आंखों पर लगी विंग लाइनर आंखों को खूबसूरत बना देती है। लेकिन इन दिनों दीपिका पादुकोण का स्टाइल ज्यादा लड़कियां पसंद कर रही हैं। जिसमे डबल विंग लाइनर शामिल है। दो कोट की मदद से काफी चौड़े डिजाइन में लाइनर लगा होता है। जो दिखने में थोड़ा सा ड्रामेटिक लुक भी देता है और आंखों को और भी ज्यादा हाईलाइट करता है। तो इस बार रक्षाबंधन के मौके पर इस लुक को ट्राई कर सकती हैं। 

एंजल विंग आईलाइनर

सिंपल तरीके से आईलाइनर लगाकर बोर हो गई हैं। तो जान्हवी कपूर की तरह आंखों को शेप दें। वैसे सोशल मीडिया पर कई सारे आईलाइनर की डिजाइन मिल जाती है। जिसे आप आंखों की शेप के हिसाब से चुन सकती हैं। एंजल विंग लाईनर को लगाते समय आईशैडो को स्मोकी लुक दें और शैडो का कलर न्यूड ब्राउन या फिर ब्राउन रखे। जिससे कि विंग हाईलाइट हो। 

अगर आप किसी खास मौके या फिर शादी पार्टी के लिए रेडी हो रही हैं तो बोल्ड विंग आईलाइनर को चुनें। इसमे विंग को थोड़ा डार्क बनाया जाता है। साथ में फाल्स लैशेज को जरूर लगाएं। इसके साथ ही न्यूड लिप कलर पूरी तरह से आंखों के मेकअप को हाईलाइट करेगा।

ग्लिटर आईलाइनर 

अगर आप ब्लैक आईलाइनर लगाकर बोर हो गई हैं तो इस बार त्योहारों के सीजन में बोल्ड ग्लिटरी आईलाइनर ट्राई करें। ये बिल्कुल ही हटके लुक देगा और आपको कूल दिखाएगा। बस इस तरह के लाइनर के साथ आप इंडो वेस्टर्न ड्रेस को मैच करें। फिर देखे कैसे सबसे खूबसूरत लुक मिलेगा। 



Source link